यात्रियों के भीड़ को देखते हुए रेलवे ने मुंबई, हावड़ा और दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुवात कर दी है।

 यात्रियों के भीड़ को देखते हुए रेलवे ने मुंबई और दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुवात कर दी है।
  • 02443 कानपुर - मुंबई बांद्रा ट स्पेशल
  • 02444 मुंबई बांद्रा ट - कानपुर स्पेशल


ट्रेन न 02443 कानपुर - मुंबई बांद्रा ट स्पेशल ट्रेन कानपुर से मुंबई बांद्रा ट के लिए 7 अक्टूबर को सप्ताह में हर बुधवार को प्रस्थान करेगी।

वापसी में यह ट्रेन 9 अक्टूबर से हर शुक्रवार को गाड़ी संख्या 02444 मुंबई बांद्रा ट - कानपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

  • 02451 कानपुर - नईदिल्ली श्रम शक्ति स्पेशल एक्सप्रेस
  • 02452 नईदिल्ली - कानपुर श्रम शक्ति स्पेशल एक्सप्रेस 

ट्रेन न 02451 कानपुर - नईदिल्ली श्रम शक्ति स्पेशल एक्सप्रेस 1 अक्टूबर से प्रतिदिन कानपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगी।

वापसी में ट्रेन न 02452 नईदिल्ली - कानपुर श्रम शक्ति स्पेशल एक्सप्रेस नई दिल्ली से 1 अक्टूबर से प्रतिदिन कानपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

साथ ही जबलपुर से मुंबई, हावड़ा और सोमनाथ के लिए जाने वाली ट्रेन की शुरुवात कर दी गई है।

  • 02187 जबलपुर - मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज ट गरीब रथ स्पेशल एक्सप्रेस
  • 02188 मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज ट - जबलपुर गरीब रथ स्पेशल एक्सप्रेस 

गाड़ी संख्या 02187 जबलपुर - मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज ट गरीब रथ स्पेशल एक्सप्रेस सप्ताह में तीन दिन हर सोमवार, बुधवार एवं शनिवार को जबलपुर से 3 अक्टूबर से मुंबई के लिए प्रस्थान करेगी।

वापसी में गाड़ी संख्या 02188 मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज ट - जबलपुर गरीब रथ स्पेशल एक्सप्रेस 4 अक्टूबर से हर रविवार, मंगलवार, एवं गुरुवार को जबलपुर के लिए प्रस्थान करेगी। 

  • सोमनाथ - जबलपुर -सोमनाथ स्पेशल एक्सप्रेस

जबलपुर से सोमनाथ जाने वाली गाड़ी संख्या 01466 जबलपुर - सोमनाथ  स्पेशल एक्सप्रेस जबलपुर से 2 अक्टूबर से सप्ताह में दो दिन प्रति सोमवार एवं शुक्रवार को वाया बीना के रास्ते जाएगी।

वापसी में गाड़ी संख्या 01465 सोमनाथ - जबलपुर स्पेशल एक्सप्रेस वाया बीना के रास्ते सप्ताह में दो दिन प्रति सोमवार एवं शनिवार को सोमनाथ से 5 अक्टूबर से जबलपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

जबलपुर से सोमनाथ जाने वाली गाड़ी संख्या 01464 जबलपुर - सोमनाथ  स्पेशल एक्सप्रेस जबलपुर से 3 अक्टूबर से सप्ताह में पांच दिन प्रति रविवार, मंगलवार, बुधवार, गुरुवार एवं शनिवार को वाया इटारसी के रास्ते जाएगी।

वापसी में गाड़ी संख्या 01463 सोमनाथ - जबलपुर स्पेशल एक्सप्रेस वाया इटारसी के रास्ते सप्ताह में पांच दिन प्रति रविवार, मंगलवार, बुधवार, गुरुवार, एवं शुक्रवार को सोमनाथ से 4 अक्टूबर से जबलपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

*बुकिंग की तिथि  -  शुरू हो गई है।

जल्द ही सूचित किया जाएगा आपसे से अनुरोध है कि हमारे ब्लॉग से नियमित जुड़े रहे।  

Post a Comment

0 Comments